‘द केरला स्टोरी’ ने रिलीज के पहले दिन की बंपर कमाई

‘द केरला स्टोरी’ फिल्म आखिर सिनेमाघरों तक पहुंचने में कामयाब रही। पहले ही दिन इसे ऑडियंस का खूब प्यार मिला। रिलीज से पहले इसे काफी विवादों का भी सामना करना पड़ा। फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की गई । लोग फिल्म की बहुत तरीफ कर रहे हैं। रिलीज से पहले कई राजनीतिक पार्टियों ने फिल्म को बैन करने की मांग की थी। ‘द केरला स्टोरी’ के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन हैं जबकि विपुल अमृतलाल शाह ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म की स्टार कास्ट में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अहम किरदार निभाएं हैं।

सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी ‘द केरला स्टोरी’ पहले दिन दर्शकों की भीड़ जुटाने में पूरी तरह कामयाब रही। सच्ची घटना पर आधारी इस कहानी को लोगों ने खूब सराहा। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार ‘द केरला स्टोरी’ ने ओपनिंग डे पर इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 8.3 करोड़ रुपए की अच्छी खासी कमाई की। उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड में और अच्छा कलेक्शन करेगी।
बात करते हैं ‘द केरला स्टोरी’ की कहानी की जो तीन महिलाओं पर आधारित है। फिल्म में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि कैसे ब्रेन वॉश कर उनका धर्म परिवर्तन कराया जाता है और इसके बाद वह आतंकी संगठन आईएसआईएस में शामिल हो जाती हैं। बता दें कि ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म विवादों में आ गई थी। जमीयत उलेमा ए हिंद ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका देकर फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने याचिका पर विचार करने से ही इंकार कर दिया और फिल्म अपने तय समय पर ही रिलीज हुई।

Comments are closed.